मोरनी के लोगों को कल्याणकारी योजनाओं के प्रति जागरूक करने के लिए आगे आया श्याम सिंह मेमोरियल ट्रस्ट

श्याम सिंह राणा की दूसरी बरसी पर गांव बयालो में किया श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

PANCHKULA: श्याम सिंह मेमोरियल ट्रस्ट ने श्री श्याम सिंह राणा जी की दूसरी बरसी पर आज गांव बयालो में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया, जिसमें मोरनी क्षेत्र के लोगों के लिए चलाई जा रहीं कई तरह की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताया गया।

गौरतलब है कि श्याम सिंह मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा महिला सशक्तिकरण, स्वास्थ्य, शिक्षा, खेती-बाड़ी व साहित्य कला क्षेत्र को बढ़ावा देने की एक पहल की गई है। चूंकि यह ट्रस्ट मोरनी से ही रजिस्टर्ड हुआ है, इसीलिए इसका लाभ वहां के लोगों को ज्यादा से ज्यादा मिले, इसके लिए ट्रस्ट की चेयरमैन श्रीमती शिखा श्याम राणा, अध्यक्षा श्रीमती नीलम त्रिखा, जनरल सेक्रेटरी अजमेर सिंह राणा ने बताया कि यहां के लोगों को जागरुक करके उनका साथ लेकर ही हम इस क्षेत्र का विकास कर सकते हैं और इस तरह के कार्य करने के लिए ट्रस्ट सदा आगे रहेगा, क्योंकि यही श्याम सिंह राणा जी का भी सपना था कि अपने क्षेत्र के लोगों को सरकारी व गैरसरकारी तरीके से ज्यादा से ज्यादा जागरुक करके लाभ दिलाया जाए।

ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने बताया कि इस पहल की सराहना करते हुए कई संस्थान उनके साथ आए हैं। माइंड वेदा से कंवल बिंदुसार, भारत विलेज से आशुतोष कौशल, उमंग अभिव्यक्ति मंच से श्रीमती नीलम त्रिखा, शीनू वालिया, वकील अनिल सोनी, संजीव चौहान ने इस ट्रस्ट का साथ देने की बात कही है। लेखराज राणा, बलजीत राणा, अजीत, आयुष, सुनीता रानी, गुंजन आदि ने भी सहयोग देने की बात कही है और महीने में एक या दो बार मोरनी में इसी तरह के जागरुकता कैंप लगाकर सभी को प्रोत्साहित करने को कहा है।

error: Content can\\\'t be selected!!