सुपर स्टार का यूटर्नः अब राजनीति में नहीं उतरेंगे रजनीकांत, जानिए क्या कहा

ANews Office: मशहूर अभिनेता रजनीकांत ने सियासत पर बड़ा यूटर्न ले लिया है। उन्होंने अब ताजा घोषणा की है कि वह राजनीति में नहीं उतरेंगे। हालांकि इसके लिए उन्होंने अपनी खराब सेहत का हवाला दिया है लेकिन इस घोषणा से उनके प्रशंसकों में मायूसी फैल गई है।

प्रशंसकों से मांगी माफी

दक्षिण भारत के सुपर स्टार रजनीकांत ने मंगलवार को तमिल भाषा में एक चिट्ठी जारी कर कहा कि वह राजनीति में उतरे बिना ही पहले की तरह लोगों की सेवा करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह अपनी खराब सेहत के बावजूद राजनीति में उतरकर कोई वीरता नहीं दिखाना चाहते हैं। अपने प्रशंसकों को भी परेशान नहीं करना चाहते हैं। इसके लिए रजनीकांत ने अपने प्रशंसकों से माफी भी मांगी है।

डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह

70 वर्षीय रजनीकांत को गत 25 दिसम्बर को ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव और थकान महसूस होने के बाद हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। डॉक्टर्स ने उनको अभी आराम करने की सलाह दी है।

31 दिसम्बर को पार्टी के गठन की घोषणा की थी

गौरतलब है कि रजनीकांत ने गत 3 दिसम्बर को अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान कर दक्षिण की सियासत में तहलका मचा दिया था। उन्होंने 2021 का विधानसभा चुनाव लड़ने की भी घोषणा की थी। साथ ही नई पार्टी का गठन 31 दिसम्बर को करने का ऐलान किया था लेकिन अब दो दिन पहले ही यूटर्न से रजनीकांत के प्रशंसक मायूस हैं। दक्षिण की राजनीति में रजनीकांत से गठबंधन के प्रबल इच्छुक रहे अभिनेता कमल हासन का कहना है कि वह इलेक्शन कैंपने खत्म होने के बाद रजनीकांत से मिलेंगे। उनके नए फैसले से प्रशंसकों की तरह वह भी निराश हैं लेकिन उनका स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण है।

ये भी पढ़ेंः आपकी गाड़ी के दस्तावेजों की वैधता हो गई खत्म तो आपके लिए है राहत की यह खबर

error: Content can\\\'t be selected!!