Colors के ‘नीमा डेंजोंग्पा’ की सुरभि दास पहुंचीं चंडीगढ़

‘नीमा डेंजोंग्पा’ (Neema Denzongpa) का प्रसारण किया जाता है हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे कलर्स चैनल (Colors Channel) पर

CHANDIGARH: कलर्स (Colors TV) का मशहूर शो ‘नीमा डेंजोंग्‍पा’ (Neema Denzongpa) ढेर सारे ड्रामा और हैरतअंगेज ट्विस्‍ट से भरपूर अपनी मजेदार कहानी से हर हफ्ते दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ‘नीमा डेंजोंग्‍पा’ (सुरभि दास (Surbhi Das) द्वारा अभिनीत) की कहानी उन संघर्षों, अप्रिय प्रतिक्रियाओं और पूर्वधारणाओं को बहुत अच्‍छी तरह से दर्शाती है, जिसका सामना एक महिला को करना पड़ता है। हाल ही एपिसोड्स में, नीमा दो वक्‍त की रोटी जुटाने और अपनी छोटी-छोटी तीन बेटियों की परवरिश करने एवं उन्‍हें पढ़ाने के लिये गोएनका के घर पर नौकरानी का काम करने लगती है। बेटी सिया (सुष्मिता शिंदे द्वारा अभिनीत) को शिव (चित्रांश राज द्वारा अभिनीत) की शादी के बारे में पता चलता है, जिससे वह बहुत प्‍यार करती थी और वह अपनी मां से नाराज है, क्‍योंकि उसने उससे यह बात छिपाई थी। इस ड्रामा को और भी बढ़ाने के लिये तूलिका (शर्मिला शिंदे द्वारा अभिनीत) और आई (ऊषा नाइक द्वारा अभिनीत) उनके बीच की इस अनबन को और भी बढ़ाने की योजना बनाते हैं।

इस शो के बारे में बात करने और अपने प्रशंसकों से मिले सपोर्ट के लिये उनका शुक्रिया अदा करने के लिये सुरभि दास (Surbhi Das), जोकि इस शो में नीमा का किरदार निभा रही हैं, खूबसूरत शहर चंडीगढ़ पहुंचीं। इस दौरान उन्‍होंने न सिर्फ शो में आगे आने वाली कहानी और नये ट्विस्‍ट जिसकी अपेक्षा दर्शक कर सकते हैं, के बारे में बात की, बल्कि शहर के कुछ खूबसूरत जगहों पर भी घूमी ।

चंडीगढ़ की अपनी यात्रा के बारे में बताते हुये सुरभि ने कहा, ”चंडीगढ़ मेरी पसंदीदा जगहों में से  एक है, जहां मैं घूमना चाहती थी। यह शहर मुझे मेरे घर के जैसा लगता है। चंडीगढ़ में मैंने जिस तरह की एनर्जी महसूस की, वाकया वह बहुत कमाल की थी।”  उन्‍होंने शो और अपने किरदार के बारे में बात करते हुये कहा, ”’नीमा के सफर ने कई लोगों को जिस तरह से प्रभावित किया है, उसे देखकर मैं हैरान हूं। मैंने इस किरदार  काफी कुछ सीखा है। उसकी हिम्‍मत दर्शाती है कि कोई महिला यदि ठान ले, तो कुछ भी कर सकती है और मैं हर दिन नीमा से प्रेरित होती रहती हूं।”

इस शो की मौजूदा कहानी में एक दिलचस्‍प मोड़ आया है, जिसने नीमा को एक उलझन भरी स्थिति में डाल दिया है। आगामी एपिसोड्स में हम देखेंगे कि सिया अपने पापा सुरेश (अक्षय केलकर द्वारा अभिनीत) के साथ बहुत अच्‍छा समय बिता रही है और वह नीमा पर शिव और सुरेश को उससे दूर करने का आरोप लगाती है। नीमा अपनी तरफ से सिया को मनाने की हर संभव कोशिश करती है, लेकिन उसके सभी प्रयास बेकार हो जाते हैं। बाद में, उसे पता चलता है कि नीमा एक दंगे में फंस गई है और उस पर विरोधियों द्वारा हमला किया जाने वाला है। क्‍या सिया सबकुछ भुलाकर नीमा को बचायेगी और दोनों के रिश्‍ते फिर से पहले जैसे हो जायेंगे? क्‍या नीमा फिर से अपने परिवार को खुश रख पायेगी? जानने के लिये देखते रहिये ‘नीमा डेंजोंग्‍पा’ हर सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ कलर्स (Colors TV) पर!

error: Content can\\\'t be selected!!