चण्डीगढ़ रेलवे स्टेशन पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल, ज्ञान चंद गुप्ता व अरुण सूद को टैक्सी और ऑटो वालों ने समस्याओं से अवगत कराया

CHANDIGARH, 13 OCTOBER: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता, चण्डीगढ़ भाजपा के अध्यक्ष अरुण सूद आदि को  टैक्सी व ऑटो वालों ने गाँव दरिया के पूर्व सरपंच गुरप्रीत सिंह हैप्पी की अगुआई में रेलवे स्टेशन की पार्किंग की दिक्क्तों को लेकर ज्ञापन दिया।

मनोहर लाल, ज्ञान चंद गुप्ता व अरुण सूद आदि आज वन्दे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के चण्डीगढ़ रेलवे स्टेशन पहुँचने पर स्वागत करने आए हुए थे।

इन सभी का कहना था कि रेलवे स्टेशन पर टैक्सी और ऑटो वालों से पार्किंग फीस ठेकेदार द्वारा बहुत अधिक वसूली जा रही है। पार्किंग में कहीं भी पानी की व्यवस्था नहीं है, ना ही शौचालय की व्यवस्था है। बस स्टैंड पर भी  शौचालय नहीं है।  सफाई का भी बुरा हाल है। इन सब परेशानियों से रेलवे अधिकारियों को कई बार अवगत कराया गया है परन्तु कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। हैप्पी ने कहा कि इसलिए आज सारी समस्याओं से रेलवे स्टेशन आए बड़े नेताओं को अवगत कराया गया है। सभी ने आश्वासन दिया है कि इन सभी समस्याओं को जल्दी हल करवाएंगे। 

error: Content can\\\'t be selected!!