DAV College में शिक्षकों की भूख हड़ताल जारी: कल होने वाली पंजाब कैबिनेट की मीटिंग में अपनी मांगें स्वीकार होने की जताई उम्मीद

पंजाब सरकार (Punjab Government) के खिलाफ जमकर की नारेबाजी, मध्य मार्ग की ओर किया मार्च

CHANDIGARH: 4 जनवरी को पंजाब सरकार (Punjab Government) की कैबिनेट बैठक से पहले डीएवी कॉलेज सेक्टर-10 चंडीगढ़ (DAV College, Chandigarh) में पीएफयूटीओ और पीसीसीटीयू के बैनर तले विरोध कर रहे शिक्षकों ने उम्मीद व्यक्त की है कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (CM Charanjeet Singh Channi) उनकी मांगों को स्वीकार कर लेंगे, जिसके लिए वे पिछले कई महीनों से संघर्ष कर रहे हैं। इस बीच, डीएवी कॉलेज (DAV College) में आज 34वें दिन भी क्रमवार भूख हड़ताल जारी रखते हुए शिक्षकों ने उनकी दुर्दशा की अनदेखी करने पर पंजाब सरकार (Punjab Government) के खिलाफ जमकर नारेबाजी की तथा मध्य मार्ग की ओर मार्च किया।

डीएवीसीटीयू के अध्यक्ष डॉ. सुमित गोकलाने ने कहा कि छात्र इस बात को ध्यानपूर्वक देख रहे हैं कि उनके सम्मानित शिक्षकों और उच्च शिक्षा को सरकार द्वारा नजरंदाज किया जा रहा है। शिक्षकों ने कहा कि जब वे महामारी के कठिन समय में छात्रों के कीमती समय को बर्बाद होते देखते हैं, तो उनका दिल टूट जाता है, लेकिन उनके पास कोई विकल्प नहीं बचा है क्योंकि पंजाब में उच्च शिक्षा का भविष्य पूरी तरह से वर्तमान संघर्ष में उठाए गए मुद्दों पर निर्भर है।।

आज भूख हड़ताल पर डॉ. रिंकी बाली, डॉ. दीक्षा कक्कड़ और डॉ. कुलविंदर कौर (सभी GGDSD College, Chandigarh से) सुबह 5 बजे से 9 बजे तक बैठीं, जबकि डॉ. परमजीत सिंह, डॉ. नवीन और डॉ. हैरी (सभी GGDSD College, Chandigarh से) आज शाम 5 बजे से कल सुबह 9 बजे तक भूख हड़ताल पर बैठे।

error: Content can\\\'t be selected!!