चंडीगढ़-पंजाब समेत पूरा भारत यूपी-बिहार वालों का भी, कोई नेता इनकी तरफ आंख उठाकर नहीं देख सकता: सुभाष चावला

CHANDIGARH: पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी द्वारा यूपी-बिहार के लोगों को लेकर की गई विवादित टिप्पणी पर पंजाब व चंडीगढ़ में हो रहे कड़े विरोध के बीच आज चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला ने कहा कि विरोधी पार्टियां चन्नी के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश कर रही हैं। चावला ने कहा कि चंडीगढ़ या पंजाब ही नहीं, बल्कि पूरा भारत हर नागरिक की तरह यूपी-बिहार के लोगों का भी है। कोई उनकी ओर आंख उठाकर नहीं देख सकता है।

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला ने एक बयान जारी कर कहा कि विरोधी पार्टी वाले चुनाव में यूपी-बिहार मूल के लोगों को बरगलाने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के वक्तव्य को अपने तरीके से तोड़-मरोड़ कर पेश कर रहे हैं, जबकि खुद प्रियंका गांधी व चन्नी ने स्पष्ट किया है कि यूपी व बिहार से आने वाले तो पंजाब की रीढ़ हैं। उन्हीं की वजह से तो पंजाब ने उन्नति की है। उन्होंने तो आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल, दुर्गेश पाठक, संजय सिंह जैसे दिल्ली, बिहार व उत्तर प्रदेश के नेताओं को पंजाब से भगाने की बात की थी।

सुभाष चावला ने कहा कि मैं चण्डीगढ़ में रह रहे यूपी-बिहार के भाई-बहनों से कहना चाहता हूं कि पंजाब व चण्डीगढ़ सहित पूरा भारत आपका भी है। कोई भी नेता चाहे कितना भी बड़ा हो, आप की तरफ आंख उठाकर भी नहीं देख सकता है।

error: Content can\\\'t be selected!!