पूरा यकीन है कि प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में मतदान करेगी चंडीगढ़ की जनताः जितेंद्रपाल मल्होत्रा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने डा. बीआर अंबेडकर जिले में किया ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ अभियान का शंखनाद

CHANDIGARH, 17 MARCH: चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जितेंद्रपाल मल्होत्रा ने रविवार को डॉ. भीमराव अंबेडकर जिले के मंडल नंबर-28 में बूथ नंबर-1, 2, 3, 4 के क्षेत्र के बूथ सम्मेलन में मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान का शंखनाद किया । इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश महामंत्री हुकुमचंद, प्रदेश सचिव संजीव राणा एवं जिला अध्यक्ष रवि रावत, जिला उपाध्यक्ष राजकुमार राणा एवं मंडल प्रभारी कुलमीत सोढ़ी, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रूपेंद्र राणा, एससी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री संजय टांक, मंडल प्रधान कृष्ण गर्ग, मंडल महामंत्री उदय राज यादव एवं मंडल के सभी सदस्य उपस्थित रहे। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाजपा के बूथ सदस्यों ने भाग लिया।

इस मौके पर युवाओं में जोश भरते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जितेंद्रपाल मल्होत्रा ने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है। लोगों को सतर्क रहना होगा, क्योंकि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी जैसे दल लोगों को गुमराह कर वोट हासिल करना चाहते हैं। मल्होत्रा ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि चंडीगढ़ की जनता ही नहीं, बल्कि समस्त देशवासी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के मॉडल को देखकर भाजपा के समर्थन में मतदान करेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले एक दशक में भारत ने विकासकारी और जनहित की योजनाओं में रफ्तार पकड़ी है। सड़कों का जाल, फ्लाईओवर, अंडरपास और अन्य विकास कार्यों को काफी तीव्रगति से अमलीजामा पहनाया गया है। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य दरबार में श्री रामलला विराजमान हों, इसका इंतजार 500 वर्षों से था। यह सपना पूरा होने के साथ जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने का काम भी हुआ।

भाजपा प्रदेश महामंत्री हुकुम चंद और प्रदेश सचिव संजीव राणा ने कहा कि स्वास्थ्य और उद्योग के क्षेत्र में भारत के कदम पिछले एक दशक में लगातार आगे बढ़ते रहे। अब भविष्य की योजनाओें को पूरा करने के लिए देश की जनता मोदी के साथ खड़ी दिख रही है। लोगों में मोदी के प्रति विश्वास पैदा हुआ है। उनकी गारंटी को लोगों ने माना है लेकिन विपक्ष कोरे हथकंडों के नाम पर देश की जनता से समर्थन चाहता है। उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता ही इन्हें उचित जवाब मोदी के समर्थन में मतदान से देगी। जिलाध्यक्ष रवि रावत ने कहा कि स्पष्ट है कि भाजपा इस बार 400 का आंकड़ा पार कर प्रचंड बहुमत से सत्ता में आएगी।

error: Content can\\\'t be selected!!