चंडीगढ़ में इस बार कांग्रेस की जीत तय हो चुकी, अब लड़ाई सिर्फ भाजपा उम्मीदवार की जमानत जब्त कराने की हैः राज नागपाल

ऑल इंडिया राजीव मेमोरियल सोसाइटी ने मनीष तिवारी के समर्थन का किया ऐलान, कांग्रेस भवन में तिवारी का अभिनंदन किया

CHANDIGARH, 17 APRIL: ऑल इंडिया राजीव मेमोरियल सोसाइटी चंडीगढ़ के अध्यक्ष राज नागपाल ने इस बार के लोकसभा चुनाव में चंडीगढ़ सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी को सोसाइटी का समर्थन देने का ऐलान किया है। राज नागपाल ने आज राजीव मेमोरियल सोसाइटी के पदाधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल के साथ चंडीगढ़ कांग्रेस भवन में मनीष तिवारी तथा चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की से मुलाकात की और मनीष तिवारी का चंडीगढ़ लोकसभा सीट पर उम्मीदवार बनने पर अभिनंदन किया।

बता दें कि पिछले दिनों ऑल इंडिया राजीव मेमोरियल सोसाइटी चंडीगढ़ की एक बैठक में पदाधिकारियों ने चंडीगढ़ लोकसभा सीट पर प्रत्याशियों के समर्थन का फैसला लेने के लिए सोसाइटी के अध्यक्ष राजनागपाल को अधिकृत किया था। सोसाइटी के पदाधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल को लेकर आज चंडीगढ़ कांग्रेस भवन पहुंचे राजनागपाल व उनके साथियों ने कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी को गुलदस्ते भेंट कर उनका अभिनंदन किया। इस मौके पर राज नागपाल ने कहा कि कांग्रेस ने मनीष तिवारी को चंडीगढ़ लोकसभा सीट पर उम्मीदवार बनाकर न केवल चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस को मजबूत कर दिया है, बल्कि पूरे चंडीगढ़ को उत्साहित कर दिया है। नागपाल ने कहा कि मनीष तिवारी के उम्मीदवार बनने के साथ ही इस बार चंडीगढ़ लोकसभा सीट पर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित हो गई है। अब तो लड़ाई सिर्फ भाजपा उम्मीदवार की जमानत जब्त करने के लिए होगी और इसके लिए कांग्रेस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर ऑल इंडिया राजीव मेमोरियल सोसाइटी चंडीगढ़ कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

इस अवसर पर राज नागपाल के साथ अशोक वालिया, जेबी सैनी, जीत सिंह, राजीव मलहोत्रा, बलजीत सिंह, आमिर खान, रचित नागपाल, विलसन शिब्बा, विमल कुमार, प्रकाश सैनी, रोहित नागपाल आदि पदाधिकारी मौजूद थे।

error: Content can\\\'t be selected!!