बढ़ाया जाएगा बूथ मार्केट बंद करने का समय, प्रशासक व एडवाइजर से बात कर अरुण सूद ने दिया दुकानदारों को आश्वासन

CHANDIGARH: शहर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन द्वारा बूथ मार्केटों में दुकानें सायं 5 बजे तक बंद किए जाने के दिए गए आदेश के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवाने के लिए इन मार्केटों के प्रतिनिधियों ने आज उद्योग व्यापार मंडल (UVM) चंडीगढ़ के अध्यक्ष कैलाश चंद जैन के नेतृत्व में चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद से मुलाकात की व दुकानें बंद करने के समय में वृद्धि करवाने की मांग की। इस दौरान सूद को UVM की तरफ से प्रशासक के नाम प्रेषित ज्ञापन की प्रति भी सौंपी गई। अरुण सूद ने पूरे मामले का तुरंत संज्ञान लेते हुए चंडीगढ़ के प्रशासक व सलाहकार से बात की व कहा कि समस्या का तुरंत समाधान होगा। दुकानें बंद करने के समय में बढ़ोतरी करवाई जाएगी।

प्रतिनिधिमंडल में कैलाश चंद जैन के अलावा पालिका मार्केट सेक्टर-19 के प्रधान नरेश जैन, सदर बाजार सेक्टर-19 के कर्मवीर व प्रशान्त कुमार, पटेल मार्केट सेक्टर-15 के प्रधान संजीव कुमार व परमिन्दर सिंह सहित कई दुकानदार शामिल थे। इस अवसर पर पूर्व पार्षद देवेंद्र सिंह बबला, शक्ति देवशाली, भाजपा कार्यालय सचिव देवी सिंह, गजेन्द्र शर्मा, अरुण दीप सिंह व गुरप्रताप सिंह भी उपस्थित थे।

इस मौके पर UVM के अध्यक्ष कैलाश चंद जैन ने अरुण सूद को बताया कि बूथ मार्केटों में गरीब दुकानदार अपनी रोजी-रोटी कमा रहे हैं । प्रशासन ने कोरोना के चलते केवल इन पांच छोटे मार्केटों में दुकानें बंद करने के समय में तबदीली करके शाम 5 बजे तक कर दिया है, जबकि बाकी सारा शहर रात 9 बजे तक खुला है। यहां तक कि फड़ी मार्केटों में भी दुकानें बंद करने की कोई समय सीमा तय नहीं की गई है। यह बूथ मार्केटों के दुकानदारों के साथ नाइंसाफी है। इसलिए इन मार्केटों की दुकानों के लिए भी बाकी शहर की दुकानों की तरह बंद करने की समय सीमा नहीं होनी चाहिए। अगर बहुत ही जरूरी हो तो समय सीमा कम से कम शाम 7 बजे तक अवश्य कर दी जानी चाहिए।

error: Content can\\\'t be selected!!