वोकल फॉर लोकल: कल गांधी जयंती पर भाजपा कार्यकर्ता करेंगे स्वदेशी वस्तुओं की खरीदारी

अरुण सूद सेक्टर-17 के खादी आश्रम से करेंगे स्वदेशी को प्रमोट

CHANDIGARH: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए मन्त्र वोकल फ़ॉर लोकल को अपनाते हुए देशभर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कल गांधी जयंती पर खादी आश्रमों पर जाकर खादी व स्वदेशी वस्तुओं की खरीदारी करेंगे तथा स्वदेशी को बढ़ावा देंगे। इसी कड़ी में चंडीगढ़ के कार्यकर्ता भी खादी व स्वदेशी वस्तुओं की खरीदारी करेंगे।

यह जानकारी देते हुए प्रदेश भाजपा प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव पर चलाए गए सेवा और समर्पण अभियान के तहत स्वदेशी को प्रमोट करने के उद्देश्य से शनिवार को गांधी जयंती के अवसर पर खादी एवं स्वदेशी को प्रमोट करने के उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी के चंडीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद प्रदेश पदाधिकारियों सहित स्थानीय सेक्टर-17 स्थित खादी आश्रम में जाकर स्वदेशी वस्तुओं की खरीदारी करेंगे व देशवासियों को स्वदेशी अपनाने का संदेश देंगे तथा प्रधानमंत्री के वोकल फ़ॉर लोकल सपने को साकार करने में सहभागी बनेंगे।

कैलाश जैन ने यह भी बताया कि गांधी जयंती के अवसर पर भाजपा द्वारा चलाए गए सेवा और समर्पण अभियान के तहत सभी मंडलों में बूथ स्तर तक स्वच्छता अभियान भी चलाए जाएंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!