वार्ड-35: नगर निगम चुनाव जीतकर हम रजिस्टर्ड सोसायटियों में स्ट्रीट लाइटें व सड़कों का रखरखाव सुनिश्चित करेंगेः पवन बंसल

पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल ने कांग्रेस उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता के समर्थन में सेक्टर-49 में जनसभा को किया संबोधित

CHANDIGARH: नगर निगम में सत्ता में आने पर कांग्रेस के नेतृत्त्व वाला निगम सभी रजिस्टर्ड (पंजीकृत) सोसायटीज़ में स्ट्रीट लाइट्स मुहैया करवाने एवं सड़कों के रख-रखाव की ज़िम्मेदारी लेगा। सोसायटी में स्ट्रीट लाइट्स के बिलों का भुगतान भी नगर निगम ही करेगा। इससे सोसायटीज़ के निवासियों पर वित्तीय बोझ काफ़ी हद तक कम हो जाएगा।’

यह बात पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पवन कुमार बंसल ने आज वार्ड नम्बर-35 में कांग्रेस उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता के समर्थन में सेक्टर-49 में आयोजित चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही।

पवन बंसल ने कहा कि चंडीगढ़ कांग्रेस रेज़िडेंट वेलफेयर एसोसिएशनों और सोसायटी के प्रबंधन को लीज होल्ड संपत्तियों को उचित कीमत पर फ्री होल्ड में बदलने के मुद्दे को चंडीगढ़ प्रशासन के साथ आगे बढ़ाने में शामिल करेगी। उन्होंने 2016 के चुनावी घोषणा पत्र में चंडीगढ़ के लोगों से किए गए वादे के बावजूद इस मुद्दे को नहीं उठाने के लिए भाजपा की आलोचना की।

उन्होंने कहा कि जिन हाउसिंग सोसायटियों को अभी तक कंप्लीशन सर्टिफिकेट नहीं मिला है, उन्हें कंप्लीशन सर्टिफिकेट देने के मुद्दे को प्रशासन के समक्ष मजबूती से उठाया जाएगा।

कांग्रेस पार्टी की इन सभाओं में लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया व लोगों ने वार्ड संख्या 35 से कांग्रेस उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता को अपना पूरा समर्थन देने का वादा किया।

error: Content can\\\'t be selected!!