वार्ड-4 : कांग्रेस उम्मीदवार जन्नत जहां के समर्थन में टूटी AAP, आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता कांग्रेस में हुए शामिल

जन्नत जहां ने वार्ड में ताबड़तोड़ जनसम्पर्क अभियान चलाया और नुक्कड़ सभाएं कीं

CHANDIGARH: नगर निगम चुनाव में वार्ड-4 से कांग्रेस उम्मीदवार जन्नत जहां उर्फ नैना चौधरी को लगातार समर्थन देने का दौर चल रहा है। आज भी आम आदमी पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता जन्नत के समर्थन में पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए। आज कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वालों में शुभम, रिंकी, कृषन, राजेश, किशन, साहिल, सूरज और पुनीत, रोशन, विनोद, मैने, सुमित, हैरी, सोने कुमार के अलावा आप के सैकड़ों कार्यकर्ता थे। साथ ही इन नेताओं ने वार्ड-4 की जनता से अपील करते हुए कहा कि सभी मिलकर कांग्रेस उम्मीदवार जन्नत जहां को हाथ छाप के निशान पर बटन दबाकर भारी मतों विजयी बनाकर नगर निगम भेजें, तभी इस वार्ड का भला हो सकेगा, अन्यथा शहर में लोगों का जीना हराम हो जाएगा। इसके अलावा आज कई स्थानों पर कांग्रेस नेताओं ने जन्नत जहां के साथ डोर टू डोर और नुक्कड सभाएं की।

आज वार्ड-4 से कांग्रेस की प्रत्याशी जन्नत जहां उर्फ नैना चौधरी ने किशनगढ़ में डोर टू डोर चुनाव प्रचार किया, जिसमें उनके साथ मुख्य रूप से दीपक लुबाना, प्रवीण, जगतार के अलावा काफी संख्या में लोग मौजूद थे। इसके बाद इन नेताओं ने जन्नत जहां की किशनगढ़ में नुक्कड़ सभाएं भी करवाई। किशनगढ़ के बाद कांग्रेस की प्रत्याशी जन्नत जहां ने न्यू इंदिरा कॉलोनी के फ्लैटों में डोर टू डोर कैंपेन की, जिसमें उनके साथ मुख्य रूप से नेहा, कृष्णा देवी, रफीकन मुस्कान के अलावा काफी लोग मौजूद थे। 

कांग्रेस नेता नेतराम, शशांक भट्ट, राम राजपूत, कृष्णा देवी, साहिल, रॉकी, बिजेंदर ने वार्ड-4 के न्यू इंदिरा कॉलोनी की वीआईपी लाइन में नुक्कड़ सभा का आयोजन कराया। इसमें कांग्रेस उम्मीदवार जन्नत जहां उर्फ नैना चौधरी ने संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव जीतने के बाद इस वार्ड को जन्नत बनाने के लिए सभी मिलकर काम करेंगे। वार्ड 4 से कांग्रेस प्रत्याशी जन्नत जहां ने न्यू इंदिरा कॉलोनी के मार्केट वाले पार्क में जनसभा को संबोधित किया। हरिदास, रॉकी, सतबीर, विजेंदर, साहिल, विक्की, माला, नीलम, पंकज ठाकुर, सुमित, अमित कुमार, रोशन आदि इस कार्यक्रम के आयोजक थे।

error: Content can\\\'t be selected!!