चंडीगढ़ में महंगे पानी को लेकर महिलाएं धरने पर डटींः आंदोलन तेज कर पानी के बिल भी जलाएगी कांग्रेस

CHANDIGARH: चंडीगढ़ नगर निगम द्वारा पानी के रेट्स बढ़ाए जाने के खिलाफ मनीमाजरा ब्लॉक कांग्रेस की तरफ से दिए जा रहे धरने की कमान 9वें दिन भी महिलाओं ने संभाली। मनीमाजरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष संजय भजनी के नेतृत्व में मंगलवार को शमशाद बानो, राफ्फिकन, कुलदीप कौर, मनजीत कौर और नीमो मनीमाजरा स्थित नगर निगम कार्यालय के बाहर सुबह 9 बजे से दोपहर दो बजे तक धरने पर बैठीं। इस मौके पर पार्टी के नेता सुरजीत ढिल्लों भी मौजूद थे। बता दें कि महिलाओं ने कल से इस धरने की कमान संभाली है।

इस दौरान चंडीगढ़ के वार्ड नम्बर-15 की कांग्रेस पार्षद श्रीमती रविंदर कौर गुजराल मनीमाजरा में नगर निगम कार्यालय के बाहर धरना स्थल पर पहुंचीं और महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं को फूलमाला पहनाई व जूस पिलाया। इस मौके पर श्रीमती गुजराल ने कहा कि हमने पानी के रेट्स को लेकर नगर निगम हाउस की मीटिंग में वाकआउट किया था। मांग की थी कि पानी के रेट इतने न बढ़ाए जाएं लेकिन बीजेपी के पार्षदों ने हमारी नहीं सुनी व पानी के रेट तीन गुना बढ़ा दिए। श्रीमती गुजराल ने कहा कि कांग्रेस हर ब्लॉक में इसी तरह धरने देगी, जब तक पानी के रेट कम नहीं होते।

इस मौके पर कांग्रेस नेता रामेश्वर गिरि ने कहा कि आने वाले दिनों में धरने के रुख और तेज किया जाएगा। महंगे पानी के बिलों की व नोटिफिकेशन प्रतियां भी जलाई जाएंगी। कांग्रेस नेता संजीव गाबा ने कहा कि अभी पानी की कुछ घण्टे सप्लाई है तो इतना अधिक बिल आ रहा है। 24 घण्टे की सप्लाई पर बिल कितना होगा. इसका अंदाजा लगाकर ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!