चंडीगढ़ में युवा कांग्रेसियों ने टमाटर व अन्य सब्जियों को गाड़ी पर सजाकर मोदी सरकार के खिलाफ किया जोरदार प्रदर्शन

भाजपा सरकार का बढ़ती महंगाई पर नियंत्रण खत्म: हरमेल केसरी

CHANDIGARH, 2 JULY: चंडीगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस ने बढ़ती मंहगाई को लेकर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ आज जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान युवा कांग्रेसियों ने कार के ऊपर टमाटर सजाकर केंद्र की भाजपा सरकार को यह संदेश देने का प्रयास किया कि अब टमाटर और अन्य सब्जियां केवल सब्जी में प्रयोग होने के लिए नहीं रह गई हैं। यह बैंकों के लॉकर में रखने और सजावट के लायक रह गई हैं।

इस मौके पर चंडीगढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरमेल केसरी ने कहा कि केंद्र सरकार का बढ़ती महंगाई पर कोई नियंत्रण नहीं है। रोजमर्रा की जिंदगी में जरूरी वस्तुओं के दाम आसमान छूने लगे हैं। रसोई में प्रयोग होने वाली जरूत की वस्तुएं आम आदमी की पहुंच से बाहर हो चुकी हैं। टमाटर, अदरक, लहसुन तक की कीमतें गरीब आदमी की पहुंच से दूर हो गई हैं।

हरमेल केसरी ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषणों में लगातार झूठ बोल रहे हैं। प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कहा कि आज देश में हर पांच दिन में एक यूनिवर्सिटी खुल रही है, हर तीन दिन में एक आईआईटी खुल रही है, हर दो दिन में एक कालेज खुल रहा है, हर एक दिन में आईटीआई खुल रही है। हम प्रधानमंत्री से यह जानना चाहते हैं कि हमारे देश में यह सब कालेज या यूनिवर्सिटी कहां पर खुल रहे हैं ? केसरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी झूठ और लुभावने वायदों से आने वाले लोकसभा चुनाव में देश के लोगों के वोट बटोरना चाहते हैं लेकिन इस बार लोकसभा चुनाव में देश की जनता अपने वोट की चोट से भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर कर देगी।

चंडीगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के वाइस प्रेसीडेंट संदीप कुमार ने कहा कि पेट्रोल के दाम इतने बढ़ गए हैं कि अब गरीब आदमी कार और स्कूटर चला भी नहीं सकता। कार और स्कूटर केवल घर में खड़े कर सकते हैं। पेट्रोल और डीजल को उपहार के रूप में भी दे सकते हैं। चंडीगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव प्रदीप कुमार ने कहा कि मोदी सरकार केवल चुनावी रैलियों में व्यस्त है। उसका देश में बढ़ती मंहगाई से कोई सरोकार नहीं है। प्रदर्शन में चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष संदीप कुमार, महासचिव प्रदीप कुमार, पूर्व उपाध्यक्ष प्रीति केसरी, पूर्व महासचिव रेखा रानी, चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के महासचिव वकील खान, विशाल, गौरव सरसवाल, राम मेहर इंदौरा, दिग्विजय नैयर, विशाल, विकास और अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए।

error: Content can\\\'t be selected!!