वेलेंटाइन-डे पर नई मूवी का रोमांटिक वीडियो गीत रिलीज, सलमोन थ्री डी में दिखेंगी जोनिथा डोडा

CHANDIGARH: चंडीगढ़ की एक्ट्रेस और चंडीगढ़ आईकान अवार्ड विनर जोनिथा डोडा जल्द ही नई मूवी में दिखाई देंगी। उनकी नई मूवी का नाम है सलमोन थ्री डी। जिसमे उनके साथ दिखाई देंगे विजय यसुदास और अन्य कलाकार। इस रोमांटिक थ्रिलर मूवी को शलील खुल्लर ने डायर्केक्ट किया है। 

वेलेंटाइन डे के मौके पर इस नई मूवी का रोमांटिक वीडियो गीत चंडीगढ़ में रिलीज किया गया। इस गीत में जोनिथा डोडा के साथ विजय यसुदास हैं। सिद सिमरन के इस गीत को टी सीरीज के आनलाइऩ प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया। इस गीत कोे कंपोज किया है नवी न कैनन और श्रीजीथ एडवाना ने। इस गीत की रिकार्डिंग लंदन में की गई और कोच्चि में इसको मिक्स किया गया। फाइनल गीत कनाडा में तैयार किया गया। यह वीडियो सलमोन थ्री डी का पहला गीत है। इस मूवी को सात भाषाओं में बनाया गया है। इसके साथ ही इसको टी सीरीज में वेलेंटाइन डे के मौके पर पांच बजे रिलीज किया। 

यह फिल्म सात भाषाओं में देखने को मिलेगी। इसको केरल, दुबई, मलेशिया, रमोजी फिल्म सिटी,कुल्लू मनाली में शूट किया गया। फिल्म को मलयालम, कन्नड, तेलगू, हिंदी, मराठी और बंगाली में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का डिस्ट्रिब्यूशनल पीवीआर सिनेमा के पास है। 

error: Content can\\\'t be selected!!