रक्षाबंधनः संडे को मिठाई की दुकानें खोलने की परमीशन देने पर कैप्टन का आभार, दुकानदार व ग्राहक सोशल डिस्टैंसिंग का रखें विशेष ध्यानः नीरज बजाज

CHANDIGARH: स्वीट्स शॉप एसोसिएशन ट्राइसिटी (चंडीगढ़, पंचकूला, मोहाली) ने रक्षाबंधन पर्व के मद्देनजर पंजाब में रविवार को मिठाई की दुकानें खोलने की अनुमति दिए जाने के पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के फैसले का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है।

सरकार से की गई थी मांग

स्वीट्स शॉप एसोसिएशन ट्राइसिटी (चंडीगढ़, पंचकूला, मोहाली) के चेयरमैन नीरज बजाज ने एक बयान में कहा कि रक्षाबंधन पर्व को देखते हुए हलवाई की दुकानों की तरफ से पंजाब सरकार से रविवार को दुकानें खोलने की परमीशन दिए जाने की मांग की गई थी। इसी के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लोगों की सुविधा के मद्देनजर इस मांग को स्वीकार करते हुए रविवार को हलवाई की दुकानें खोलने की परमीशन दे दी गई। साथ ही दुकानदारों व ग्राहकों से कोविड-19 गाइडलाइंस, खास तौर से सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करने की अपील की।

यह त्योहारी सीजन फिर खुशहाली लेकर आएगाः बजाज

स्वीट्स शॉप एसोसिएशन ट्राइसिटी (चंडीगढ़, पंचकूला, मोहाली) के चेयरमैन नीरज बजाज ने रविवार को दुकानें खोलने की परमीशन दिए जाने पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का आभार व्यक्त करते हुए ट्राइसिटी के सभी मिठाई दुकानदारों से अपील की है कि रक्षाबंधन पर्व के कारण 2 व 3 अगस्त को दुकानों पर ज्यादा भीड़ होने के चलते सोशल डिस्टैंसिंग का खास तौर पर ध्यान रखें तथा कोविड-19 गाइडलाइंस का पालन करने व कराने में किसी प्रकार की कोताही न बरतें। नीरज बजाज ने दुकानों पर आने वाले लोगों से भी आग्रह किया है कि वह खरीददारी के दौरान सोशल डिस्टैंसिंग में कोई लापरवाही न बरतें, ताकि सभी सुरक्षित व स्वस्थ रहें। नीरज बजाज ने सभी को रक्षाबंधन पर्व की बधाई देते हुए आशा व्यक्त की है कि इस पर्व से शुरू हो रहा यह त्योहारी सीजन सभी के लिए एक बार फिर खुशहाली व उल्लास लेकर आएगा।

error: Content can\\\'t be selected!!