चंडीगढ़ कांग्रेस ने लोकसभा टिकट के लिए मांगे आवेदन, 4 दिन के भीतर पेश करनी होगी दावेदारी

मीटिंग में हुआ फैसला: मेयर चुनाव को लेकर भाजपा के खिलाफ शहर में होगा श्रंखलाबद्ध आंदोलन

CHANDIGARH, 6 FEBRUARY: हाल ही में हुए चंडीगढ़ के मेयर चुनाव और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर आगे की रणनीति बनाने के लिए आज चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक सेक्टर-35 स्थित कांग्रेस भवन में प्रदेश अध्यक्ष एचएस लक्की की अध्यक्षता में हुई।

 चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की ने बताया कि इस मीटिंग में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि भाजपा और मेयर चुनाव के पीठासीन अधिकारी रहे अनिल मसीह के गलत कामों को उजागर करने के लिए आने वाले दिनों में शहर में विरोध प्रदर्शनों की एक श्रृंखला आयोजित की जाएगी। आज यूथ कांग्रेस की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया। कल एनएसयूआई और महिला कांग्रेस की ओर से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अलका लांबा इन विरोध प्रदर्शनों में हिस्सा लेने के लिए कल चंडीगढ़ आएंगी।

इसके अलावा एचएस लक्की की अध्यक्षता में आज प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक भी हुई जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव में चंडीगढ़ सीट पर उम्मीदवारी के लिए आवेदन आमंत्रित करने का निर्णय लिया गया।  आवेदन आमंत्रित करने की अंतिम तिथि 10 फरवरी शाम 4 बजे तक तय की गई। लक्की ने बताया कि आवेदन करने के इच्छुक सभी लोग 10000 रुपए की राशि के ड्राफ्ट या चेक के साथ राजीव गांधी कांग्रेस भवन सेक्टर-35 चंडीगढ़ में आवेदन जमा कर सकते हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!