चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव: रोशनलाल बडोनी के समर्थन में उतरे कई संगठन, वार्ड-29 में कांग्रेस से उम्मीदवार बनाने की मांग की

CHANDIGARH: दुर्गा माता मंदिर सेक्टर-56 में आज आयोजित की गई एक मीटिंग में उत्तराखंड से संबंधित संगठनों व कई क्षेत्रीय संस्थाओं ने वार्ड नंबर-29 (सेक्टर 55-56) से रोशनलाल बडोनी को आगामी नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी से उम्मीदवार बनाए जाने की मांग करते हुए बडोनी को अपना पूर्ण समर्थन व्यक्त किया। मीटिंग में कहा गया कि बडोनी कर्मठ व जुझारू समाजसेवी हैं और पार्षद के रूप में वह पूरे क्षेत्र के लिए सबसे उपयुक्त हैं।

मीटिंग में उपस्थित सभी लोगों ने हाथ खड़े करके रोशन लाल बडोनी का समर्थन किया। इनमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं। सभी ने चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला से अनुरोध किया कि नगर निगम चुनाव में रोशन लाल बडोनी को ही वार्ड-29 से कांग्रेस उम्मीदवार बनाया जाए। उन्होंने कहा कि रोशन लाल बडोनी को कांग्रेस उम्मीदवार बनाए जाने की सूरत में क्षेत्र के कई उत्तराखंडी बंधु कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं।

मीटिंग में पूर्वांचल एसोसिएशन के मिश्रा, सिख समाज जीत सिंह, उत्तरांचल एसोसिएशन के पदाधिकारी मकान सिंह चौहान, उत्तराखंड कला मंच के गौतम बिष्ट, ज्वाइंट एक्शन कमेटी सेक्टर-56 के सरदार अजीत सिंह, धीरज राणा सलाहकार व पूर्व महासचिव, वेलफेयर एसोसिएशन के सुरेंद्र जोशी, होशियार सिंह रावत, होशियार सिंह पवार, पूर्व प्रधान दामोदर डंगवाल और रमोला, बीडी उनियाल, ओमप्रकाश पोरवाल, बलबीर सिंह राणा, अशोक तिवारी, हिंदू तख्त के प्रवक्ता मोहन सिंह नेगी, खेम सिंह बेलवाल, विष्णु दत्त राणाकोटी, टिहरी गढ़वाल विकास परिषद के अन्य पदाधिकारी, गढ़वाल सभा के पूर्व प्रधान कुंदन लाल उनियाल आदि ने विचार व्यक्त किए और सभी लोगों का धन्यवाद प्रकट किया।

error: Content can\\\'t be selected!!