कांग्रेस का गंभीर आरोप: चंडीगढ़ प्रशासन ने अमित शाह के दौरे के दौरान सैकड़ों स्कूली बच्चों को 8 घंटे भूखा बैठाए रखा

कई छात्र पेट दर्द की शिकायत करते रहे पर अधिकारियों का दिल नहीं पसीजा: राजीव शर्मा

CHANDIGARH, 31JULY: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि चंडीगढ़ प्रशासन का अमानवीय चेहरा कल एक बार फिर लोगों के सामने आया, जब उसने मौलीजागरां के एक स्कूल का उदघाटन करने पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के दौरान सैकड़ों स्कूली बच्चों को करीब 8 घंटे तक भूखे बैठाए रखा।

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव शर्मा की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि छात्रों को सुबह 11.30 बजे सभा स्थल में बैठने के लिए कहा गया और शाम 7 बजे के बाद उन्हें दो-दो समोसे के साथ कुछ अन्य स्नैक्स दिए गए। इस दौरान कई छात्र भूख के कारण पेट दर्द की शिकायत करते रहे पर अधिकारियों का दिल नहीं पसीजा। भूख से पैदा हुए दर्द के कारण रोने वाले कई छात्रों को स्कूल अधिकारियों द्वारा बार-बार पानी पीने के लिए मजबूर किया गया।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि गृह मंत्री ने भी असहाय छात्रों पर कोई दया नहीं दिखाई, क्योंकि उनका कार्यक्रम करीब एक घंटे तक चलता रहा और बच्चों के मुरझाए हुए चेहरों का उन पर कोई असर नहीं हुआ। इसकी निंदा करते हुए चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने केंद्रीय गृह मंत्री से अपील की कि अपने आधिकारिक और राजनीतिक कार्यों में छात्रों को जबरन शामिल न करें।

error: Content can\\\'t be selected!!