भ्रष्टाचार किसी भी हालत में मंजूर नहींः जतिंदर मल्होत्रा

कहा- नगर निगम में भ्रष्टाचार के आरोपी कर्मचारियों की बहाली पर मेयर, भाजपा पार्षदों व कार्यकर्ताओं ने जताई थी नाराजगी, तब दोबारा किए गए निलंबित

CHANDIGARH, 17 NOVEMBER: चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जतिंदर मल्होत्रा ने चंडीगढ़ नगर निगम द्वारा भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित किए गए दो कर्मचारियों की बहाली के आदेश रद्द करके उन्हें दोबारा निलंबित किए जाने के फैसले को सही बताते हुए कहा है कि भ्रष्टाचारी कर्मचारियों के प्रति किसी भी प्रकार की रियायत बर्दाश्त के काबिल नहीं है। भ्रष्टाचार किसी भी हाल में मंजूर नहीं हो सकता।

आज यहां जारी एक बयान में जतिंदर मल्होत्रा ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आने के बाद उन्होंने मेयर अनूप गुप्ता से बात की तथा मेयर के प्रयासों से इस फैसले पर पुनर्विचार करने के बाद उक्त आरोपी कर्मचारियों की बहाली के आदेश रद्द करके उन्हें फिर से निलंबित कर दिया गया है।

मल्होत्रा ने कहा कि अगस्त माह में नगर निगम के एम.ओ.एच. विभाग के कर्मचारियों चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर चंद्र मोहन व हेल्थ इंस्पेक्टर संदीप कुमार को सीबीआई ने रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा था, जिस पर इनको निलंबित कर दिया गया था लेकिन उन पर लगे आरोपों की पूरी जांच किए बिना और उनके निर्दोष साबित होने से पहले ही उनको बहाल कर दिया गया, जिस पर मेयर अनूप गुप्ता तथा भाजपा के सभी पार्षद व कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई थी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जतिंदर मल्होत्रा ने भी इसका संज्ञान लिया व मेयर अनूप गुप्ता से मामले में हस्तक्षेप करने के लिए कहा, जिसके फलस्वरुप नगर निगम अधिकारियों को अपना फैसला वापस लेना पड़ा तथा इन आरोपियों को दोबारा निलंबित कर दिया गया।

error: Content can\\\'t be selected!!