धनास मार्केट एसोसिएशन ने दिया उद्योग व्यापार मंडल को समर्थन

CHANDIGARH: धनास मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन चंडीगढ़ के चेयरमैन संजीव वर्मा की अध्यक्षता में आज एक बैठक हुई, जिसमें उद्योग व्यापार मंडल चंडीगढ़ के अध्यक्ष कैलाश चंद्र जैन तथा महासचिव वीरेंद्र गुलेरिया, सुशील जैन एवं नरेश जैन विशेष रूप से उपस्थित रहे।

इस मौके पर संजीव वर्मा ने कहा कि आज तक जितने भी व्यापार मंडल चंडीगढ़ में बने हैं किसी ने भी छोटे दुकानदारों को अपने साथ कभी नहीं जोड़ा उनकी समस्याओं को लेकर कभी किसी ने उच्च अधिकारियों तक उनकी आवाज नहीं पहुंचाई । जबकि इसके विपरीत उद्योग व्यापार मंडल द्वारा हर छोटे से छोटे दुकानदार को भी उद्योग व्यापार मंडल में सदस्य बनाया जा रहा है। कई मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन इन के साथ जुड चुकि हैं उनकी समस्याओं को लेकर उद्योग व्यापार मंडल उच्च अधिकारियों से मिला है । उनके इस कार्य को देखते हुए धनास मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा उद्योग व्यापार मंडल को अपना समर्थन दिया गया है।

इस अवसर पर कैलाश चंद जैन ने बताया कि मंगलवार को सेक्टर 19 के कम्युनिटी सेंटर में उद्योग व्यापार मंडल की एक बैठक आयोजित की जा रही है जिसमें चंडीगढ़ के एसएसपी कुलदीप सिंह चहल मुख्य अतिथि के रुप उपस्थित रहेंगे। इस बैठक में शहर के दुकानदारों एवं व्यापारियों को आ रही समस्याओं से अवगत करवाया जाएगा। वीरेंद्र गुलेरिया एवं सुशील जैन ने मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के दुकानदारो का संगठन से जुड़ने के लिए धन्यवाद किया। इस मौके पर कृष्ण चंद्र मंडयाल, इकबाल सिंह संजय, दशरथ नेगी, रोमी सिंगला, भागीरथ सिंगला,बनसीब चंद गुप्ता, सती,मेहर सिंह ठाकुर आदि सहित अन्य दुकानदार उपस्थित रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!