वार्ड-35 में भी अब लोग मान रहे कि ओवर कान्फीडेंस में है BJP: कांग्रेस के हैवी वेट उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता का हर जगह जोरदार स्वागत

CHANDIGARH: चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव के लिए अपनी प्रतिद्वंद्वी पार्टी भाजपा पर लगातार बढ़त बना रहे वार्ड-35 में कांग्रेस के हैवी वेट उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता ने अब डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान में पूरी ताकत झोंक दी है। मंगलवार को उन्होंने अपने समर्थकों की भारी भीड़ के साथ अपने वार्ड की एडवोकेट सोसाइटी, आशीर्वाद एन्क्लेव, राजधानी एक्सप्रेस तथा आशियाना एन्क्लेव में जिस तरह एक-एक मतदाता के दरवाजे पर पहुंचकर वोट की अपील की, उसको देखकर प्रभावित हुए लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

वार्ड-35 में भी लोग अब मान रहे हैं कि भाजपा यहां ओवर कान्फीडेंस में है, क्योंकि पिछली बार यहां के लोगों ने भाजपा के उम्मीदवार को चुना था, इस नाते अति आत्मविश्वास में डूबी भाजपा यहां इस बार अपनी लुटिया डूबोती दिख रही है। कांग्रेस ने यहां अपने हैवी वेट उम्मीदवार के रूप में इस वार्ड की समस्याओं के हल के लिए पिछले लंबे समय से संघर्ष करते रहे देविंदर कुमार गुप्ता को चुनाव मैदान में उतारा है। यही कारण है कि देविंदर गुप्ता अपने चुनाव प्रचार के दौरान जहां भी जा रहे हैं, वहां लोगों का उन्हें पूर्ण समर्थन ही नहीं मिल रहा, बल्कि लोग पूरे उत्साह से उनका स्वागत भी कर रहे हैं। मंगलुवार को जब कांग्रेस उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता सेक्टर-49 की एडवोकेट सोसाइटी में पहुंचे तो चंडीगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष मीनाक्षी चौधरी तथा वरिष्ठ अधिवक्ता जागीर सिंह के नेतृत्व में लोगों ने देविंदर कुमार गुप्ता का बड़े उत्साह से स्वागत किया तथा उन्हें भारी मतों से इस चुनाव में जीत दिलाने का भरोसा भी दिया।

इस मौके पर कांग्रेस उम्मीदवार देविंदर कुमार गुप्ता ने लोगों से वायदा किया कि चुनाव जीतने के बाद वह इस वार्ड की हर समस्या का समाधान कराएंगे, क्योंकि वह भी इस वार्ड की एक सोसाइटी के निवासी हैं। इस नाते उन्हें सोसाइटियों की हर समस्या का भलीभांति ज्ञान है, जबकि भाजपा की जो पार्षद यहां से चुनी गईं, वह कभी इस वार्ड में रही ही नहीं। इसलिए यहां की सोसाइटियों की समस्याओं का उन्हें कभी इल्म ही नहीं रहा।

error: Content can\\\'t be selected!!