महंगाई से गरीब आदमी के लिए अपने बच्चों का पालन-पोषण करना हुआ मुश्किल: भूपेंद्र हुड्डा

सरकार महंगाई से राहत देने की बजाय हर रो महंगाई का वार कर रही: उदयभान

भाजपा सरकार की गलत आर्थिक नीतियों और बेतहाशा टैक्स लूट से महंगाई हुई बेलगाम: दीपेंद्र हुड्डा

हल्ला बोल रैली की सफलता के लिए दिल्ली में भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उदयभान ने की हरियाणा कांग्रेस के नेताओं, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

CHANDIGARH, 27 AUGUST: हल्ला बोल रैली की सफलता के लिये आज दिल्ली में सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के आवास 15 तालकटोरा रोड पर नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं के साथ एक आवश्यक बैठक की। रैली में भीड़ जुटाने के लिये फरीदाबाद, गुरुग्राम एवं भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गयी और अभी तक हुई तैयारियों का जायजा लिया गया।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि फरीदाबाद, गुरुग्राम एवं भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र राष्ट्रीय राजधानी से सटे हुए हैं। इसलिये रैली में भागीदारी की सबसे बड़ी जिम्मेदारी इन इलाकों की है। उन्होंने कहा कि महंगाई से आम जन का जीना दूभर हो गया है। रिकार्डतोड़ महंगाई और बेरोजगारी से हर वर्ग त्रस्त है। आर्थिक मंदी, बेरोज़गारी और लगातार घटती कमाई के चलते लोगों को गंभीर आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौ. उदयभान ने कहा कि सरकार महंगाई से राहत देने की बजाय रोज़ महंगाई का वार कर रही है। कभी दूध महंगा हो जाता है तो कभी खाद्य तेल, और तो और अब तो हालत ये है कि कपड़ों की धुलाई और नहाने का खर्च भी बढ़ गया है। पिछले कुछ महीनों में साबुन और डिटर्जेंट पावडर के दाम भी बढ़ गये हैं। किसी कंपनी ने दाम न बढ़ाकर वजन कम दिया तो किसी ने सीधे दाम बढ़ा दिये हैं। आम लोगों को रोज़मर्रा की जिंदगी गुजारना तक भारी पड़ रहा है।

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि जब से भाजपा आई है, बेतहाशा महंगाई और बेतहाशा बेरोजगारी छाई है। सरकार महंगाई का पोषण और गरीब जनता का शोषण कर रही है। भाजपा सरकार की गलत आर्थिक नीतियों और बेतहाशा टैक्स लूट ने महंगाई को बेलगाम कर दिया है। महंगाई के कारण परिवार अपना खर्च चलाने के लिए या तो खानपान में कटौती कर रहे हैं या फिर कर्ज लेकर बच्चों व परिवार का पेट भरने को मजबूर हो रहे हैं। सरकार को चाहिए कि रोज़मर्रा की जरूरत और खान-पान के सामानों के बढ़ते दामों पर अंकुश लगाए।

कार्यकर्ताओं ने आसमान छूती महंगाई का जिक्र करते हुए बताया कि ऐसी कोई चीज नहीं बची जो महंगी न हुई हो। डीजल-पेट्रोल, रसोई गैस, खाद्य तेल समेत खाद्य पदार्थों की महंगाई से गरीब आदमी के लिये अपने बच्चों का पालन पोषण करना मुश्किल हो गया है। भाजपा सरकार ने बेतहाशा टैक्स लगाकर गरीबों को लूटा ही, बच्चों को भी नहीं छोड़ा। सरकार उनके पढ़ाई के सामान जैसे पेंसिल, रबर आदि पर भी जीएसटी वसूल कर अपनी तिजोरी भर रही है।

इस अवसर पर कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज, विधायक एवम विधानसभा में उपनेता आफताफ अहमद, विधायक राव दान सिंह, विधायक मामन खान, विधायक नीरज शर्मा, विधायक मोहम्मद इलियास, पूर्व विधायक राव नरेंदर, पूर्व विधायक सुखबीर कटारिया, पूर्व विधायक धर्मवीर गाबा, पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया, पूर्व विधायक ललित नागर, पूर्व विधायक धर्मपाल सांगवान, पूर्व विधायक शारदा राठौर, पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह, पूर्व विधायक राधेश्याम शर्मा, पूर्व विधायक शाहिदा खान, पूर्व विधायक एम.एल. रंगा, विजय प्रताप, लखन सिंगला, अनिरुद्ध चौधरी,संदीप तंवर, ठाकुर लाल सिंह, बीरेंदर यादव, मो. इजराइल, मनीषा सांगवान, अनिल धनखड़, समीर सोमवीर सिंह, सत्यपाल दहिया, प्रवीण चौधरी, सुनीता वर्मा, मुकेश शर्मा, अमित यादव समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!