MC चुनावः इंदिरा कॉलोनी व शास्त्री नगर में गूंजा कांग्रेस की जन्नत को लाओ-वार्ड नंबर-4 को बचाओ

इंदिरा कॉलोनी, शास्त्री नगर और किशनगढ़ इलाके में अब क्रिश्चन समाज सहित कई मौजिज लोगों ने किया जन्नत जहां को समर्थन का ऐलान

CHANDIGARH: चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी की वार्ड नंबर-4 से उम्मीदवार जन्नत जहां के समर्थन में हर दिन लगातार लोग सामने आ रहे हैं। रविवार को जन्नत जहां को इंदिरा कॉलोनी, शास्त्री नगर और किशनगढ़ इलाके में क्रिश्चन समाज सहित कई मौजिज लोगों ने समर्थन देने का ऐलान कर दिया। इस दौरान जन्नत ने डोर टू डोर जाकर जनसंपर्क अभियान भी चलाया। स्थानीय लोगों ने कांग्रेस उम्मीदवार से कहा कि भाजपाराज के कुछ ही सालों में यह वार्ड पूरी तरह से नर्क बन कर रह गया है। यहां न तो समय पर पीने के पानी की सप्लाई की जाती है, न ही सफाई कर्मचारी आते हैं। रोड गलियों का वैसे ही बुरा हाल हो चुका है। वार्ड नंबर-4 की जर्जर सड़कें अब यहां की पहचान बन गई है। यहां के लोगों से इतना सुनते ही जन्नत बीच में डोर टू डोर कार्यक्रम छोड़कर वार्ड की दुर्दशा वाली जगहों पर अपने समर्थकों के साथ देखने पहुंच गई। इस दौरान स्थानीय लोगों ने कांग्रेस के समर्थन में नारेबाजी करते हुए कहा कि जन्नत जहां को लाओ वार्ड नंबर-4 को बचाओ।

वार्ड की दुर्दशा देखने के बाद जन्नत जहां ने वार्ड के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के राज में देश और शहर का बुरा हाल हो चुका है। महंगाई चरम पर है, फल तो दूर आम आदमी सब्जियां भी नहीं खा पा रहे हैं। खाना पकाने के लिए तेल की कीमत भी आसमान छू रही है। शहर की मूलभूत समस्याओं में भारी गिरावट के कारण यह शहर स्वच्छता में पिछड़ कर एक से 66वें स्थान पर आ गया है। जन्नत ने दावा किया कि पार्षद बनते ही वार्ड-4 को संवारने का काम शुरू हो जाएगा। पानी की सप्लाई नियमित की जाएगी, रोड गलियों का  मरम्मत का काम शुरू किया जाएगा, सफाई व्यवस्था को पुख्ता करने के लिए एमओएच डिपार्टमेंट पर नकेल डालने के लिए काम होगा, जर्जर सड़कों को ठीक कराने जैसे सभी कामों को एक समय सीमा में पूरी तरह से व्यवस्थित करेंगे।

जनसंपर्क अभियान के बाद कांग्रेस उम्मीदवार जन्नत जहां ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि वार्ड नंबर-4 में भाजपा का कोई नाम तक सुनना नहीं चाहता है। इस वार्ड के लोगों की एक ही आवाज है कि जन्नत को लाओं शहर और वार्ड को बचाओ। बातचीत में  जन्नत जहां का दावा है कि आज भाजपा की महिला उम्मीदवार वार्ड में निकल भी नहीं पा रहीं हैं। क्योंकि हर जगह भाजपा का विरोध चल रहा है। उन्होंने कहा कि स्थानीय भाजपा पार्षद और शहर की सांसद ने वार्ड और शहर के लिए कभी भी कोई काम नहीं किया। यही कारण है कि वार्ड-4 आज नर्क बना हुआ है। 

आज के कार्यक्रमों में शामिल होने वाले शास्त्री नगर ( रेलवे फाटक के पास) से बच्ची सिंह, पप्पू भाई, रघुवंश साहू, अहमद, हरभजन सिंह, बहादुर सिंह, रविन्द्र कुमार, कुसुम, जसी कौर, अनीता, परमिंदर कौर शामिल थीं। वहीँ इंदिरा कॉलोनी से राजन सोनकर, ब्रह्म पाल, मनोहर सिंह, नागपाल राणा, योगेन्द्र, राजू ताहिल, सेलवन, माइकल, कुलदीप कौर, अमरदीप कौर, बलबीर कौर के अलावा काफी संख्या में गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!