आईएमए चंडीगढ़ के सदस्य डॉक्टरों ने राजस्थान की महिला डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए निकाला कैंडल मार्च

CHANDIGARH, 02 APRIL: राजस्थान की महिला डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए चण्डीगढ़ में लगभग 50 डॉक्टरों ने कैंडल मार्च निकाला। शनिवार शाम चंडीगढ़आईएमए के सदस्य डाक्टरों ने कैंडल मार्च निकल कर डॉ. अर्चना शर्मा को इंसाफ दिलाने की मांग की।

दो दिन पहले ही राजस्थान के दौसा जिले के एक प्राइवेट अस्पताल में मरीज की मौत होने और इलाज में लापरवाही के आरोप लगने के बाद महिला डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली थी। इस घटना को लेकर पूरे देश में डॉक्टरों के विभिन्न संगठन विरोध कर रहे हैं।

चण्डीगढ़ आईएमए ने कैंडल मार्च निकाला। आईएमए चण्डीगढ़ की अध्यक्ष डॉ. रमणीक शर्मा व सचिव डॉ. विवेक मल्होत्रा ने इस मौके पर  कहा कि इस घटना से सबक लेते हुए देश भर में डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए सख्त कदम उठाने चाहिए। अस्पतालों में बाउंसर तैनात होने के अलावा चिकित्सक सुरक्षा कानून को सख्ती से लागू करने की मांग की है।

उल्लेखनीय है किया राजस्थान के दौसा जिले के एक प्राइवेट अस्पताल में मरीज की मौत होने और इलाज में लापरवाही के आरोप लगने के बाद महिला डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली थी। इस घटना को लेकर पूरे देश में डॉक्टरों के विभिन्न संगठन विरोध कर रहे हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!