चंडीगढ़ व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने सेक्टर-11 के बाजार में चलाया कोरोना जागरूकता अभियान

CHANDIGARH: चंडीगढ़ में दिन प्रतिदिन बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलो की रोकथाम और लोगों को जागरूक करने हेतु समाजसेवी और अन्य संस्थाओं द्वारा इसमें पूरा सहयोग दिया जा रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को चंडीगढ़ व्यापार मण्डल व लेबर सेल कमेटी के चेयरमैन रविंद्र सिंह बिल्ला और मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 11 के प्रेसिडेंट व CBM के पैट्रन दिवाकर सहूजा की देखरेख में सेक्टर 11 मार्किट में लोगों को कोरोना वायरस की गंभीरता और सरकारी गाइडलाइन्स के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से जागरूकता अभियान चलाया गया। इस मौके पर लोगों में फेस मास्क और सैनिटाइजर इत्यादि का भी वितरण किया गया।इस अवसर पर चंडीगढ़ लेबर सेल कमेटी के सदस्य पी एस सोढ़ी, संजीव ग्रोवर सहित सेक्टर 11 मार्किट एसोसिएशन के जर्नल सकतर जगदीश सेठी भी उपस्थित थे।

चंडीगढ़ लेबर सेल कमेटी के चेयरमैन रविन्द्र सिंह बिल्ला ने लोगों को अपील की कि वह इस गंभीर महामारी से बचाव के लिए सरकार व स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी निर्देशों का पालना करें।
दिवाकर सहूंजा ने कहा कि कोरोना अभी गया नही है, बल्कि नए स्वरूप में फैलना शुरू हुआ है। ऐसे में सावधानी जैसे मास्क लगाना, हाथों को बार-बार साबुन से धोना, सोशल डिस्टेंसिंग आदि का पालन करना अत्यंत महत्वपूर्ण है।

error: Content can\\\'t be selected!!