अतिक्रमण पर ऑनलाइन चालान भुगतान व मौके पर सामान छोड़ देने की सुविधा बंद करने का विरोध, कैलाश जैन ने निर्णय वापसी की मांग की

CHANDIGARH: शहर के वरिष्ठ व्यापारी नेता व चंडीगढ़ उद्योग व्यापार मंडल के संयोजक कैलाश चंद जैन ने नगर निगम के अतिक्रमण विरोधी दस्ते द्वारा चालान करने के बाद दुकानदारों का सामान मौके पर ही छोड़ देने व जुर्माने की राशि ऑनलाइन भुगतान किए जाने की सुविधा वापस लिए जाने के निर्णय को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है तथा इसे दुकानदारों के लिए अतिरिक्त परेशानी का सबब बताया है।

आज यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कैलाश चंद जैन ने कहा कि कुछ महीने पहले ही नगर निगम ने दुकानदारों के अतिक्रमण के चालान किए जाने की सूरत में मौके पर ही ऑनलाइन जुर्माना भरने व सामान छोड़ने का ऑप्शन दिया था, जिससे व्यापारियों को राहत मिली थी लेकिन अब इसे वापस किए जाने के फैसले से व्यापारियों की परेशानी बढ़ेगी। व्यापारियों को अपना सामान छुड़ाने के लिए निगम दफ्तर और स्टोर के धक्के खाने पड़ेंगे। इससे दुकानदारों का समय भी खराब होगा तथा पैसे भी अधिक खर्च करने पड़ेंगे। कैलाश जैन का कहना है कि व्यक्तिगत तौर पर वे किसी भी प्रकार के अतिक्रमण के हिमायती नहीं हैं लेकिन दुकानदारों की परेशानी को देखते हुए वह व्यापारियो के हित में ताजा फैसले को वापस करने की मांग करते हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!