परेशानी: vaccination center का सर्वर डाउन, मलोया में बिना टीके के बूथ से लौटे लोग, कर्मचारियों से हुई बहस

भीषण गर्मी में विभाग की लापरवाही से बुजुर्ग हो रहे परेशान : सुनील यादव

CHANDIGARH: मलोया स्थित हेल्थ एंड वैलनेस सेन्टर में बनाए गए कोरोना वैक्सीनेशन केंद्र (corona vaccination center) पर आज दोपहर 2.30 बजे सर्वर डाउन (server down) की समस्या बताते हुए कर्मचारियों ने सुबह 10 बजे से कोरोना वैक्सीनेशन (corona vaccination) के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे लोगों को वापस जाने के लिए बोल दिया। ऐसे में स्लॉट बुक कराने वालों को भी टीका नहीं लग पाया। इस पर बूथ कर्मचारियों से लोगों की जमकर बहस भी हुई।

इस दौरान स्थानीय नागरिकों ने इसकी जानकारी युवा कांग्रेस नेता सुनील यादव को दी तो यादव तुरंत मौके पर पहुँचे तथा सीनियर डॉक्टरों से बात कर मामले को सुलझाने की कोशिश की लेकिन डॉक्टरों ने सर्वर डाउन (server down) बताकर कुछ भी करने में असमर्थता जता दी। यादव ने बताया कि बड़ी तादाद में सीनियर सिटीजन भी यहां पर वैक्सीन लेने पहुंच रहे हैं लेकिन प्रशासन के इस प्रकार के इंतजामों से आमजन में नाराजगी है।

मौके पर मौजूद एक महिला ने कहा कि मैं सुबह से लाइन में लगी थी, जब नंबर आया तो मुझे सेंटर के अंदर जाने नहीं दिया। मैं घर पर दो बेटियों को छोड़कर आई लेकिन वैक्सीन नहीं लगी। महिला ने कहा कि अभी हम अगर बीमार नहीं हैं तो ऐसे बीमार पड़ जाएंगे। प्रशासन इस तरफ बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहा है। युवा कांग्रेस नेता सुनील यादव ने प्रशासन से मांग की है कि कोरोना वैक्सीनेशन (corona vaccination) में लोगों को हो रही दिक्कतों की तरफ तुरंत ध्यान दे तथा लोगों को महामारी से सुरक्षित करने के लिए वैक्सीनेशन (vaccination) का काम निर्विघ्न रूप से तेज कराए।

error: Content can\\\'t be selected!!