एचआईवी-एड्स मरीज महिलाओं के साथ पंजाब विश्वविद्यालय में मनाया रक्षाबंधन, सत्यपाल जैन रहे मुख्यतिथि

CHANDIGARH: पंजाब विश्वविद्यालय में सेन्ट्रल फॉर सोशल वर्क, नेशनल सर्विस स्कीम और गर्ल्स होस्टल नं. 8 के द्वारा आज राखी का त्यौहार एचआईवी-एड्स से ग्रस्त महिलाओं के साथ मनाया गया।

चण्डीगढ़ के पूर्व सांसद सत्यपाल जैन इस कार्यक्रम में मुख्यतिथि थे, जबकि पूर्व महौपार देवेश मोदगिल तथा डॉ. संतोष कुमार सम्माननीय अतिथि थे। एड्स एवं एचआईवी से पीड़ित महिलाओं ने जैन, मोदगिल और डॉ. संतोष कुमार की कलाई में राखी बांधी तथा इन सभी महानुभावो ने इन महिलाओं को मिठाई खिलाई एवं उपहार दिए।

यह जानकारी देते हुए सेन्ट्रल फॉर सोशल वेलफेयर के अध्यक्ष प्रो. गौरव गौड़ ने बताया कि यह कार्यक्रम ऐसी गंभीर बीमारियों से ग्रस्त महिलाओं को यह संदेश देने के लिए किया गया कि वे समाज का अटूट अंग हैं तथा पूरा समाज उनके साथ है।

पूर्व सांसद जैन ने इस अवसर पर कहा कि प्रो. गौरव गौड़ तथा श्रीमती सिमरन कौर और उनकी सारी टीम ऐसा कार्यक्रम करने के लिए बधाई की पात्र है, जिससे समाज में समानता तथा बरावरी का माहौल जागता है। गंभीर से गंभीर बीमारी से ग्रस्त बहनों को भी हौसला देने का तथा उन्हें आत्म सम्मान से जीवन जीने का भाव जगाने का काम करता है। इस कार्यक्रम में प्रो. मीना शर्मा, प्रो. अषोक कुमार तथा प्रो. अश्वनी कौल भी उपस्थित थे।

error: Content can\\\'t be selected!!