कांग्रेस उम्मीदवार जन्नत जहां की दहाड़: जीते तो शहर से हटाएंगे कूड़े का पहाड़

वार्ड-4 में जन्नत जहां ने भरी हुंकार, बोलीं- जुमलेबाज बताएं कि कहां हैं दो करोड़ रोजगार व 15-15 लाख रुपए ?
भाजपा से टूटकर कांग्रेस में शामिल हुए कई और नेता व कार्यकर्ता

CHANDIGARH: नगर निगम चुनाव में वार्ड नंबर-4 से कांग्रेस पार्टी को मिल रहे जबरदस्त समर्थन से उम्मीदवार जन्नत जहां को पूरा भरोसा हो गया है कि इस बार यहां से उनकी जीत निश्चित है। मंगलवार को इंदिरा कॉलोनी, फाटक वाली गली, किशनगढ़, कॉलोनी के खेड़ा मंदिर में पब्लिक मीटिंग और डोर टू डोर कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इसमें जन्नत जहां ने दहाड़ते हुए कहा पार्षद बनीं तो शहर और वार्ड-4 से कूड़े के पहाड़ को प्राथमिकता के तौर पर वह हटवाएंगी।

भाजपा से टूटकर कांग्रेस में शामिल होनेवालों में अमरनाथ बागड़ी, दीप माला, कृष्ण बागड़ी, विकास बागड़ी, विक्की, काला सतपाल, राहुल बागड़ी, प्रकाश बागड़ी, सोनू चौहान, मोनुपाल, सरीफ बागड़ी, मीनू, सुभाष के अलावा दर्जनों भाजपाई शामिल हुए।

आज कांग्रेस उम्मीदवार और फायर ब्रांड नेत्री जन्नत जहां ने दहाड़ लगाई। साथ में भाजपा से पूछा की कहां है, मिलने वाले 15-15 लाख रुपये, कहां हैं, दो करोड़ रोजगार, लाने वाले डॉलर के बराबर रुपये कहां गए। जन्नत उर्फ नैना ने कहा जुमलेबाज आज ही बताएं कि शहर की सांसद किरण खेर कहां गईं। भाजपा पर बरसती जन्नत के आक्रामक रुख से आज सभी हैरान थे। उन्होंने कहा चंडीगढ़ शहर और वार्ड की दुर्दशा से बेहद आहत हैं।

कांग्रेस उम्मीदवार जन्नत ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वार्ड-4 में रोड गलियों का वैसे ही बुरा हाल हो चुका है। कई जगहों पर डार्क स्पॉट होने से रात की हालत बेहद भयावह रहती है। यहाँ हमेशा ही अप्रिय घटनाओं का अंदेशा रहता है, इस वार्ड में स्ट्रीट लाइटों का बुरा हाल, कई जगहों पर जर्जर और बदतर सड़कें, पार्कों की बदहाली, इस वार्ड में जगह जगह कूड़े का पहाड़ यहां की पहचान बन गई है।

error: Content can\\\'t be selected!!