उत्तराखंड विकास मंच चंडीगढ़ 5 नवम्बर को रक्तदान शिविर लगाएगा, सांसद किरण खेर होंगी मुख्य अतिथि

उत्तराखण्ड राज्य स्थापना दिवस पर किया जा रहा आयोजन, उत्तराखंड के निर्माण के लिए बलिदान देने वाले शहीदों को दी जाएगी श्रद्धांजलि

CHANDIGARH, 31 OCTOBER: उत्तराखण्ड विकास मंच चंडीगढ़ की ओर से उत्तराखण्ड राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर 5 नवम्बर को यहां एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें भाजपा सांसद किरण खेर मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहेंगी।

उत्तराखण्ड विकास मंच चंडीगढ़ के मीडिया प्रभारी शशि प्रकाश पांडेय ने बताया कि सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक लगने वाले इस रक्तदान शिविर के दौरान उन शहीदों को श्रद्धांजलि भी दी जाएगी, जिन्होंने अपना बलिदान उत्तराखण्ड राज्य की स्थापना के लिए दिया है। पांडेय ने बताया कि इस रक्तदान शिविर का आयोजन सेक्टर-50 के कम्युनिटी सैंटर में किया जाएगा, जिसमें पीजीआई ब्लड बैंक चंडीगढ़ के डाँक्टर व उनकी टीम द्वारा खून एकत्र किया जाएगा।

पांडेय ने बताया कि शिविर में मुख्य अतिथि के तौर पर चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर शिरकत करेंगी व शिविर की अध्यक्षता उद्योगपति हरिओम वर्मा करेंगे, जबकि विशिष्ट अतिथि के तौर पर चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं हिमाचल भाजपा के सह प्रभारी संजय टंडन, चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र पाल मलहोत्रा, मेयर अनूप गुप्ता, एडिशनल साॅलिसिटर जनरल एवं चंडीगढ़ के पूर्व सांसद सत्यपाल जैन, भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एवं कालका की पूर्व विधायक लतिका शर्मा, पंजाब भाजपा के सचिव संजीव खन्ना, पार्षद राजेन्द्र शर्मा, निरवाना सोसाइटी सैक्टर-49 चंडीगढ़ के प्रधान सरबजीत मिश्रा, दिव्य रामायण युवा कला मंच चंडीगढ़ के प्रधान चिराग अग्रवाल मौजद रहेंगे। शशि प्रकाश पांडेय ने बताया कि इस रक्तदान शिविर में उत्तराखण्ड से संबंधित चंडीगढ़ की सभी संस्थाओं के पदाधिकारी व कीर्तन मण्डलियों के पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!