चंडीगढ़ नगर निगम पार्किंग घोटाले के 6 करोड़ रुपए क्या डबल पार्किंग फीस वसूलकर पूरे करेगाः प्रदीप छाबड़ा

कहा- घोटाले पर चुप क्यों हैं भाजपा नेता, कौन है पार्किंग घोटाले का मास्टरमाइंड ?

CHANDIGARH, 1 AUGUST: शहर में पेड पार्किंग के मसले को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार भाजपा पर हमले कर रही है। चंडीगढ़ के पूर्व मेयर, आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पंजाब लार्ज इंडस्ट्रीज डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन प्रदीप छाबड़ा ने आज सवाल किया कि भाजपा शासित नगर निगम क्या पार्किंग घोटाले के 6 करोड़ रुपए लोगों से डबल पार्किंग फीस लेकर पूरे करेगा। भाजपा नेता पार्किंग घोटाले पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं। पार्किंग घोटाले का मास्टरमाइंड कौन है। भाजपा के पार्षद निगम सदन की बैठक में यह मुद्दा क्यों नहीं उठाते और निगम के सीनियर अफसर अब तक इस पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे ? छाबड़ा ने भाजपा नेताओं को पार्किंग घोटाले का संरक्षक बताया।

प्रदीप छाबड़ा ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि पार्किंग घोटाले की सीबीआई से जांच होनी चाहिए। भाजपा से ही जुड़े एक नेता का नाम इस घोटाले में आ रहा है। छाबड़ा ने कहा कि चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद और मेयर अनूप गुप्ता यह बताएं कि अभी तक पार्किंग घोटाले पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई है। किसके कहने और संरक्षण पर पार्किंग घोटाले के जिम्मेदार अफसर को एक्सटेंशन दी जा रही थी ? उन नेताओं और अफसरों का नाम सामने आना चाहिए, जिन्होंने पार्किंग घोटाले के जिम्मेदार ठेकेदार को संरक्षण दिया।

छाबड़ा ने कहा कि बाहरी राज्यों की गाड़ियों से डबल पार्किंग फीस लेकर भाजपा नेता क्या साबित करना चाहते हैं। यदि इनका दामन साफ है तो पहले पार्किंग घोटाले के एजेंट पर विस्तृत चर्चा करें। आम आदमी पार्टी निगम के 6 करोड़ रुपए बेकार नहीं जाने देगी। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित को पार्किंग घोटाले की सीबीआई जांच करवानी चाहिए। यहां तक कि भाजपा पार्षदों को भी यह मुद्दा उठाने से रोका जा रहा है।

प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि यह कैसे हो सकता है कि फर्जी बैंक गारंटी के बारे में निगम के अफसरों को पता न हो। पार्किंग घोटाले का खेल मिलकर खेला गया है। इसकी गंभीरता से जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि डबल पार्किंग फीस के मुद्दे पर नगर निगम सदन की मीटिंग में खुली बहस होनी चाहिए।

error: Content can\\\'t be selected!!